Wednesday, November 21

सैमसंग ने लॉन्च किया ‘न्यूजरूम भारत’, हिंदी में मिलेगी जानकारी

Advertisement

सैमसंग इंडिया ने भारत में अपना न्यूजरूम लॉन्च किया है. इस न्यूजरूम के माध्यम से सैमसंग इंडिया की प्रेस विज्ञप्तियों, इंटरव्यू और विचारों को हिंदी में पढ़ जा सकेगा.

सैमसंग ने लॉन्च किया 'न्यूजरूम भारत', हिंदी में मिलेगी जानकारी

‘न्यूजरूम भारत’ के जरिए सैमसंग की हर जानकारी अब हिंदी उपलब्ध हुआ करेगी

नई दिल्ली: सैमसंग इंडिया ने भारत में अपना न्यूजरूम लॉन्च किया है. इस न्यूजरूम के माध्यम से  सैमसंग इंडिया की प्रेस विज्ञप्तियों, इंटरव्यू और विचारों को हिंदी में पढ़ जा सकेगा. कंपनी ने एक बयान में कहा कि अक्टूबर, 2016 में लांच किए गए सैमसंग इंडिया के अंग्रेजी न्यूजरूम के बाद सैमसंग न्यूजरूम को भारत लाया गया है.

यह भी पढ़ें: 
सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 के इस वेरिएंट में दिया जाएगा 8 जीबी रैम: रिपोर्ट

बयान के अनुसार, सैमसंग न्यूजरूम भारत, सैमसंग को छोटे शहरों और कस्बों तक पहुंचाएगा, जहां मुख्य तौर पर हिंदी भाषा का प्रयोग किया जाता है. इससे पत्रकार सैमसंग इंडिया की प्रेस रिलीज, कहानियों, तस्वीरों की लाइब्रेरी और इंफोग्राफिक्स जैसी अहम चीजें आसानी से ग्रहण कर पाएंगे. इसके अलावा यह न्यूजरूम, भारत के करोड़ों उपभोक्ताओं को अपनी सबसे पसंदीदा कंपनी सैमसंग के बारे में उन्हीं की भाषा में जानकारी देने में मदद करेगा.

यह भी पढ़ें:
GST के कारण पहली बार भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में गिरावटः रिपोर्ट

बयान में कहा गया है कि सैमसंग न्यूजरूम इंडिया और सैमसंग न्यूजरूम भारत, सैमसंग के ‘मेक फॉर इंडिया’ इनीशियेटिव का हिस्सा हैं और सैमसंग इंडिया के बारे में आधिकारिक तौर पर जानकारी देने के लिए प्राथमिक ऑनलाइन स्रोत का काम करेंगे.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

25 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *